गर्लफ्रेंड को लेकर भिड़े तीन मूकबधिर दोस्त… दो ने मिलकर तीसरे को मार डाला, रेलवे स्टेशन पर मिले सूटकेस से खुला राज

महाराष्ट्र के दादर रेलवे स्टेशन पर सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां दो दिव्यांग सूटकेस में एक युवक का शव छुपाकर ले जा रहे थे. चेकिंग के दौरान आरपीएफ ने दोनों को पकड़ा है. सूटकेस में जिस शख्स का शव मिला है वह भी दिव्यांग है. पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. शुरूआती जांच में मामला महिला मित्र को लेकर हुए विवाद का बताया जा रहा है.

पकड़े गए दोनों आरोपी और मृतक बोल-सुन नहीं सकते. आरोपियों से पूछताछ के लिए रेलवे पुलिस को साइन भाषा विशेषज्ञ की मदद लेनी पड़ी. दोनों आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद किया है. दोनों आरोपी मृतक युवक के शव को ट्रेन के जरिए ठिकाने लगाने ले जा रहे थे. चेकिंग के दौरान वह पकड़े गए. रेलवे स्टेशन पर सूटकेस में शव मिलने से पुलिस भी हैरत में पड़ गई. शव खून से लथपथ और प्लास्टिक कवर से लिपटा हुआ था.

सूटकेस में था खून से लथपथ शव
पायधुनी पुलिस के मुताबिक, दो लोग सूटकेस के साथ ट्रेन में सफर करने के लिए दादर रेलवे स्टेशन पर आए थे. स्टेशन पर आरपीएफ और जीआरपी ने चेकिंग शुरू कर दी. पुलिस को दोनों लोग कुछ संदिग्ध लगे. शक होने पर उनके सूटकेस की तलाशी ली गई. जब सूटकेस खोला तो पुलिस उसे देखकर सन्न रह गई. सूटकेस में एक शख्स की खून से सनी लाश थी. उसे प्लास्टिक कवर में लपेटकर ले जाया जा रहा था. इसी बीच दोनों में से एक आरोपी भागने लगा. पुलिस ने उसे दबोच लिया.

Related posts

Leave a Comment